मेसेज भेजें

एक्सकेवेटर रिपर बूम कैसे खरीदें? उत्खनन रिपर बूम खरीदते समय क्या ध्यान देना चाहिए?

April 19, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एक्सकेवेटर रिपर बूम कैसे खरीदें? उत्खनन रिपर बूम खरीदते समय क्या ध्यान देना चाहिए?

मेरा मानना ​​है कि कई बड़े खुदाई करने वाले उपयोगकर्ताओं को खरीदते समय सिरदर्द का सामना करना पड़ेगाखुदाई के यंत्रआरiper बूएम.बाजार में बहुत सारे रॉक आर्म निर्माता हैं, उन्हें रॉक आर्म कैसे चुनना चाहिए?

निर्माण मशीनरी उद्योग में एक विक्रेता के रूप में, रॉक बूम खरीदते समय आपको कुछ बातों पर ध्यान देना चाहिए।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एक्सकेवेटर रिपर बूम कैसे खरीदें? उत्खनन रिपर बूम खरीदते समय क्या ध्यान देना चाहिए?  0

 

  1. सामान्यतया, खुदाई करने वाले की काम करने की स्थिति बहुत कठोर होती है, इसलिए खुदाई करने वाले के रॉक आर्म की सामग्री के लिए काफी उच्च आवश्यकताएं होती हैं।आमतौर पर नियमित निर्माता नए उत्पादन के लिए उच्च शक्ति वाले स्टील का उपयोग करेंगे, और पसंदीदा सामग्री मुख्य रूप से उच्च शक्ति मैंगनीज स्टील Q345 या Q550D है।समान स्टील सामग्री स्थिर, ठोस और टिकाऊ हैं, और बड़े पैमाने पर निर्माण मशीनरी निर्माण सामग्री के लिए पहली पसंद बन गई हैं, लेकिन यहां HITEstil दृढ़ता से Q345 सामग्री का उपयोग करने की सिफारिश करता है, क्योंकि इस सामग्री में मजबूत प्लास्टिसिटी है, और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि Q345 सामग्री में अच्छा खिंचाव क्षमता, के अंदरखुदाई के यंत्रआरiperबूएमसीमेंट और लोहे के ब्लॉक से भरा हुआ है।तेज गर्मी में, जब आंतरिक सामग्री गर्म होती है और सिकुड़ती है, तो Q345 सामग्री पूरी तरह से आंतरिक सामग्री को अच्छी तरह से लपेट सकती है;

 

  1. की खरीदखुदाई के यंत्रआरiperबूएमखुदाई के आकार के अनुसार अनुकूलित करने की जरूरत है।इसी समय, रॉक आर्म की संशोधन प्रक्रिया के दौरान, खुदाई करने वाले हाथ के वजन को बढ़ाने के लिए बड़े और छोटे हथियारों में कंक्रीट और लोहे की रेत को जोड़ा जाएगा, जिससे उत्खनन बल में वृद्धि होगी।अधिक कठोर कामकाजी माहौल को दूर कर सकते हैं।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एक्सकेवेटर रिपर बूम कैसे खरीदें? उत्खनन रिपर बूम खरीदते समय क्या ध्यान देना चाहिए?  1

  1. कौन से निर्माता करते हैंखुदाई के यंत्रआरiperबूमैं ठीक हूँ?किन निर्माताओं के पास सबसे अधिक लागत प्रभावी उत्खनन है rओकबूएम?

वर्तमान में, कई निर्माता हैं जो रॉक हथियार बना सकते हैं।रॉक आर्म की उपस्थिति की तकनीकी सामग्री बहुत अधिक नहीं है।एक छोटी सी कार्यशाला कुछ नकल के बाद इसे बना सकती है, लेकिन कुछ विवरण और बल विश्लेषण नहीं हो सकता है।रॉक हथियारों का एक पूरा सेट बनाना सस्ता नहीं है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे ऑर्डर देने से पहले इसका पता लगा लें।कारीगरी और वेल्डिंग के विवरण से आप जान सकते हैं कि कारखाना कितना अच्छा काम कर रहा है।

 

  1. का संक्षिप्त परिचयखुदाई के यंत्रआरiperबूएम।

खुदाई के यंत्रआरiper बूएमओलेक्रैनन आर्म भी कहा जाता है, जिसे विशेष रूप से अपक्षयित चट्टान और शेल के प्रसंस्करण के लिए डिज़ाइन किया गया है।सामान्य परिस्थितियों में, मानक बांह का रिपर काम नहीं कर सकता है, और ब्रेकर की कार्य क्षमता रिपर की तुलना में अपेक्षाकृत कम होती है।कम, इंजीनियरिंग की जरूरतों को पूरा करने और अधिक मुनाफा बनाने में असमर्थ।रॉक आर्म के काम के लिए, क्योंकि समग्र भुजा छोटी और भारी होती है, खुदाई करने वाले की खुदाई की शक्ति को बहुत बढ़ाया जा सकता है, और यह कठोर कामकाजी माहौल को पार कर सकता है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)