मेसेज भेजें

खुदाई करने वाली बाल्टी की क्षमता कैसे मापें

April 28, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई करने वाली बाल्टी की क्षमता कैसे मापें

खुदाई के यंत्रबाल्टी क्षमताउत्खननकर्ता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन सटीक माप कैसे करेंखुदाई के यंत्रबाल्टी क्षमताएक मानक समस्या है जो कई लोगों को परेशान करती है, और बाल्टी का आकार न केवल उत्खननकर्ता की कार्यकुशलता को प्रभावित करता है, बल्कि उत्खनन की कार्यकुशलता को भी सीधे प्रभावित करता है।उत्खनन की विशेषताओं के कारण, एक बड़ी बाल्टी के साथ लंबे समय तक काम करने से उत्खनन हाथ और हाइड्रोलिक ट्रांसमिशन सिस्टम को नुकसान होगा;जबकि एक बड़ी बाल्टी खुदाई करने वाले की कार्यकुशलता को बढ़ाने में सक्षम नहीं होगी।

 

इसलिए, प्रत्येक प्रकार के उत्खनन में आम तौर पर एक होता हैखुदाई के यंत्रबाल्टी क्षमताश्रेणी, जो नियंत्रित करती है कि उत्खननकर्ता को कितनी क्षमता से लैस होना चाहिए।

 

कोई भी व्यक्ति जो एक्सकेवेटर के बारे में जानता है जानता है कि एक्सकेवेटर बाल्टियों को दो प्रकारों में बांटा गया है: फ्रंट शोवेल और बैकहो, और फ्रंट शॉवेल और बैकहो के अलग-अलग माप विनिर्देश हैं: अनुमान लगाने के अधिक सामान्य तरीकेखुदाई के यंत्रबाल्टी क्षमताज्यादातर में विभाजित हैं: वॉल्यूमेट्रिक माप, मिट्टी की इंजीनियरिंग माप।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई करने वाली बाल्टी की क्षमता कैसे मापें  0

 

खोदक मशीनबाल्टी क्षमतावॉल्यूम माप विधि: खुदाई करने वाली बाल्टी के नीचे सीलिंग पोर्ट को सील करें, इसे तरल से भरें, और फिर तरल की मात्रा को मापें।

 

अर्थवर्क इंजीनियरिंग माप पद्धति: उत्खनन लोडिंग कार्य करता है, परिवहन माप के लिए कितनी बाल्टियाँ भरी जा सकती हैं, और परिवहन वाहन की वहन क्षमता के आधार पर अनुमान लगाता है।

 

हालाँकि, उपरोक्त दो विधियाँ वास्तव में बाल्टी की क्षमता को सही ढंग से मापने में असमर्थ हैं, और केवल अनुमानित अनुमान लगा सकती हैं बाल्टी क्षमता.

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई करने वाली बाल्टी की क्षमता कैसे मापें  1

 

की गणना विनिर्देशखुदाई के यंत्रबाल्टी क्षमता:

 

सामान्य उत्खनन मॉडल में एक "बाल्टी क्षमता सीमा" होगी, जो निर्दिष्ट करती है कि उत्खनन कितना बड़ा होना चाहिए।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत उत्खनक की बाल्टियाँ PCSA मानक संख्या 3 और SAE मानक J-296 का अनुपालन करती हैं।बाल्टी को उनके फ्लैट और ढेर की क्षमता से मापा जाता है:

 

  1. फ्लैट पैक क्षमता: क्षमता वास्तव में बकेट साइड पैनल और फ्रंट और रियर सराउंड पैनल के भीतर समाहित है, और स्पिल प्लेट या बकेट टीथ द्वारा समर्थित या शिप की गई किसी भी सामग्री पर विचार नहीं करती है।

 

  1. स्टैकिंग क्षमता: लेवलिंग प्लेन के नीचे बाल्टी में क्षमता और लेवलिंग प्लेन के ऊपर खड़ी सामग्री की क्षमता, रिपोज का कोण 1: 1 है, और यह इस बात पर ध्यान नहीं देता है कि एंटी-स्पिल में कोई सामग्री निहित है प्लेट या फावड़ा बाल्टी के दांत समर्थित या शिप किए जाते हैं।

 

इंजीनियरिंग उपकरण के लिए यूरोपीय आयोग (सीईसीई) निर्धारित करता है कि बाल्टी के भंडारण पेलोड का निर्धारण करते समय समतल विमान के ऊपर सामग्री के विश्राम के कोण की गणना 2:1 के रूप में की जाएगी।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)