मेसेज भेजें

ऑपरेशन के बारे में हाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकर गलतफहमी (2)

April 6, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑपरेशन के बारे में हाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकर गलतफहमी (2)
  1. सबसे अच्छा हाइड्रोलिक तेल तापमान जबहाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकरकाम कर रहा है 50-60 डिग्री है, और अधिकतम तापमान 80 डिग्री से अधिक नहीं होना चाहिए।अन्यथा, हाइड्रोलिक ब्रेकर पर भार कम किया जाना चाहिए।

 

  1. हाइड्रोलिक ब्रेकर द्वारा उपयोग किया जाने वाला कार्य माध्यम आमतौर पर मुख्य इंजन के हाइड्रोलिक सिस्टम में उपयोग किए जाने वाले तेल के अनुरूप हो सकता है।सामान्य क्षेत्रों में YB-N46 या YB-N68 एंटी-वियर हाइड्रोलिक तेल और ठंडे क्षेत्रों में YC-N46 या YC-N68 कम तापमान वाले हाइड्रोलिक तेल का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है।हाइड्रोलिक तेल निस्पंदन सटीकता 50μm से कम नहीं है।

 

  1. नया और मरम्मत किया गयाहाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकरउपयोग किए जाने पर उन्हें फिर से नाइट्रोजन से भरना चाहिए, और दबाव 2.5, ± 0.5 एमपीए है।

 

  1. ड्रिल रॉड की टांग और सिलेंडर की गाइड स्लीव के बीच की खाई को कैल्शियम-आधारित ग्रीस या कम्पोजिट कैल्शियम-आधारित ग्रीस से चिकनाई करनी चाहिए, और इसे प्रति शिफ्ट में एक बार भरना चाहिए।

 

  1. का उपयोग करने की अनुमति नहीं हैहाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकरड्रिल रॉड को तोड़ने से बचने के लिए क्रॉबर के रूप में।ब्रेकिंग हैमर की गार्ड प्लेट का उपयोग भारी वस्तुओं को धकेलने के उपकरण के रूप में न करें।चूंकि बैकहो लोडर मुख्य रूप से छोटी मशीनें होती हैं, इसलिए वे वजन में हल्की होती हैं।यदि आप इसका उपयोग भारी वस्तुओं को धकेलने के लिए करते हैं, तो ब्रेकिंग हैमर जरा सा भी क्षतिग्रस्त हो जाएगा, और भारी होने पर मुख्य इंजन का बूम टूट जाएगा।, और यहां तक ​​कि एक मेज़बान पलटने की दुर्घटना भी।
  2.  

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑपरेशन के बारे में हाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकर गलतफहमी (2)  0

 

  1. उपयोग में होने पर, हाइड्रोलिक ब्रेकर और फाइबर रॉड काम की सतह पर लंबवत होना चाहिए, और सिद्धांत यह है कि कोई रेडियल बल उत्पन्न नहीं होता है।

 

  1. जब हाइड्रोलिक ब्रेकर काम कर रहा होता है, तो ड्रिल रॉड को पहले चट्टान पर दबाया जाना चाहिए, और एक निश्चित दबाव बनाए रखने के बाद ब्रेकिंग हैमर को बनाए रखना चाहिए।इसे निलंबित स्थिति में शुरू करने की अनुमति नहीं है।

 

  1. क्रशिंग ऑपरेशन करते समय, ड्रिल रॉड को हिलाकर उपयोग न करें, अन्यथा मुख्य बॉडी बोल्ट और ड्रिल रॉड टूट सकती है;ब्रेकर को जल्दी से गिरने न दें या कठोर पत्थरों को जोर से न मारें, जिससे अत्यधिक प्रभाव के कारण नुकसान होगा।ब्रेकर या होस्ट को नुकसान।

 

  1. जब कुचलने वाली वस्तु टूट जाती है या दरार पड़ने लगती है, तो हानिकारक "हवाई हमले" से बचने के लिए कोल्हू का प्रभाव तुरंत बंद कर देना चाहिए।निरंतर लक्ष्यहीन प्रभाव से ब्रेकर के अग्रदूत को नुकसान होगा और मुख्य बॉडी बोल्ट ढीले हो जाएंगे, और गंभीर मामलों में, मुख्य मशीन ही घायल हो सकती है।

 

  1. अगरहाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकरलंबे समय तक रोकना है, नाइट्रोजन समाप्त हो जाना चाहिए, और तेल के इनलेट और आउटलेट को सील कर देना चाहिए।इसे उच्च तापमान या -20 डिग्री से नीचे स्टोर न करें।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑपरेशन के बारे में हाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकर गलतफहमी (2)  1

 

एक्सकेवेटर क्रशिंग तकनीक एक ऐसा कौशल है जिसमें प्रत्येक ऑपरेटर को महारत हासिल होनी चाहिए।के सही संचालन के आधार के तहतहाइड्रोलिक हथौड़ा ब्रेकर, यह न केवल ब्रेकर की कार्यकुशलता में सुधार कर सकता है, बल्कि इसके सेवा जीवन को भी लम्बा खींच सकता है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)