मेसेज भेजें

विभिन्न अवधि में हाइड्रोलिक उत्खनन के लिए लंबी पहुंच वाले मोर्चों का रखरखाव

August 27, 2021

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर विभिन्न अवधि में हाइड्रोलिक उत्खनन के लिए लंबी पहुंच वाले मोर्चों का रखरखाव

सभी की धारणा में, यह माना जाना चाहिए कि रखरखाव सुसंगत है, अर्थात समय समान है, और फिर रखरखाव आइटम समान हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, हमारी त्वचा की देखभाल या मशीन के रखरखाव की परवाह किए बिना, अलग-अलग समय। अनुभागों का रखरखाव अलग है।उदाहरण के तौर पर हमारी त्वचा की देखभाल को लें।उदाहरण के लिए, हम त्वचा को बनाए रखने के लिए सुबह चेहरे पर कुछ लोशन लगाएंगे, और शाम को हमें पानी को छोड़कर, त्वचा पर आंखों की देखभाल जोड़ने की जरूरत है।मां के दूध के अलावा आंखों के आसपास आई क्रीम भी विशेष रूप से लगाई जाती है।चूंकि हमारी त्वचा का रखरखाव अलग-अलग समय अवधि में अलग-अलग होता है, इसलिए हम मशीन के रखरखाव को सामान्य नहीं कर सकते।इसलिए, के रखरखावमैंहाइड्रोलिक उत्खनन के लिए ओंग पहुंच मोर्चों अलग-अलग समय अवधि में अलग है।

यदि का रखरखाव मैंहाइड्रोलिक उत्खनन के लिए ओंग पहुंच मोर्चोंअलग-अलग समय अवधि में अलग है, तो यह क्या होना चाहिए?हमें किन भागों को बनाए रखने की आवश्यकता है, हमें उन्हें कितनी बार बनाए रखने की आवश्यकता है, और हमें उन्हें कैसे बनाए रखना चाहिए?इसके बाद, Huitong हेवी इंडस्ट्री पर एक नजर डालते हैं।

 

long reach fronts for hydraulic excavator

 

सबसे पहले, आइए बात करते हैं के एक दिवसीय रखरखाव के बारे में मैंहाइड्रोलिक उत्खनन के लिए ओंग पहुंच मोर्चों.सुबह काम शुरू करते समय तेल की जांच करनी चाहिए।मुख्य जांच आइटम यह है कि तेल की मात्रा निर्दिष्ट सीमा के भीतर है या नहीं;अगर यह उत्तर में है, तो सर्दियों में पानी की टंकी की जाँच करें।चाहे एंटीफ्ीज़ हो।इन दोनों पहलुओं के रख-रखाव के साथ-साथ बाल्टी के रख-रखाव के लिए मक्खन भी होता है।

 

long reach fronts for hydraulic excavator

 

फिर एक सप्ताह तक रखरखाव होता है मैंहाइड्रोलिक उत्खनन के लिए ओंग पहुंच मोर्चों.इस समय, मशीन का कार्य समय अपेक्षाकृत लंबा है, इसलिए घूर्णन मोटर, तेल स्तर और अवलोकन पैमाने की जांच करना आवश्यक है।यदि समस्याएं पाई जाती हैं, तो अधिक नुकसान से बचने के लिए उन्हें समय पर ठीक किया जाना चाहिए।

उपरोक्त कथन के अनुसार, हम समझ सकते हैं कि का रखरखाव मैंहाइड्रोलिक उत्खनन के लिए ओंग पहुंच मोर्चों अलग-अलग समय अवधि में वास्तव में अलग है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)