मेसेज भेजें

एक्सटेंशन आर्म लॉन्ग रीच बूम के बारे में क्या ध्यान देना है

October 23, 2020

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर एक्सटेंशन आर्म लॉन्ग रीच बूम के बारे में क्या ध्यान देना है

के बारे में विस्तारित लॉन्ग रीच बूमखुदाई करने वाले के अनुसार, मेरा मानना ​​है कि बहुत से लोगों के मन में अभी भी बहुत सारे सवाल हैं और जानना चाहते हैं।आज, मैं आपको कुछ प्रासंगिक सावधानियां बताऊंगा:

उत्पाद निर्माण के लिए सावधानियां:

1. जब खुदाई घूर्णन कर रही हो, तो यह जमीन से 0.5 मीटर की दूरी पर होना चाहिए।

2. जब बाल्टी को काम करने के माध्यम में डाला जाता है, तो वह चल या घूम नहीं सकती।सी।हाइड्रोलिक सिलेंडर की पिस्टन रॉड को स्ट्रोक के अंत तक नहीं बढ़ाया जा सकता है, और एक छोटी सुरक्षा दूरी रखी जानी चाहिए।

3. बाल्टी को पिक, ब्रेकर या पाइलिंग के रूप में इस्तेमाल न करें।

4. उपयोग न करें विस्तारित लॉन्ग रीच बूम भारी वस्तुओं को उठाने के लिए।

5. चट्टानी जमीन के लिए, खुदाई करने से पहले इसे तोड़ने के लिए अन्य तरीकों का उपयोग करें।

6. परिवहन या खुदाई कार्य के दौरान, विस्तारित लॉन्ग रीच बूम हिंसक टकराव का कारण नहीं बन सकता।

7. खुदाई क्षमता के लिए उपयुक्त बाल्टी का उपयोग करें, और अधिक या लोड होने वाली बाल्टी का उपयोग नहीं कर सकते हैं, जो सीधे उत्खनन की सेवा के जीवन और विस्तार तक पहुंचता है लंबी पहुंच बूम।

the extended Long Reach Boom

 

सामान्य समस्या निवारण समाधान:

1. यदि बड़ी और छोटी बांह की लोहे की पाइप अचानक फट जाती है, तो आपको हाथ को तुरंत नीचे रखना चाहिए, फिर लोहे के पाइप को हटा दें, बर्स्ट पाइप की स्थिति को सुखा दें और फिर इसे रेत की चक्की से पॉलिश करें और फिर इसे वेल्ड कर दें।

2. यदि उच्च दाब की नली फट जाती है, तो हाथ को अंदर की ओर उतारा जाना चाहिए, और फिर नली को बदलना होगा।

3. यदि पिन टूट गया है या मुड़ा हुआ है, तो कृपया इसे सीधे बदलें।

the extended Long Reach Boom

 

दैनिक उत्पाद रखरखाव और रखरखाव:

1. बड़े और छोटे हथियारों को हराएं और दिन में कम से कम दो बार मक्खन को फेंटें।मैला पानी में काम करते समय, यदि काम करने वाले उपकरण का कनेक्टिंग पिन पानी में डूब जाता है, तो इसे प्रत्येक पूरा होने के बाद साफ किया जाना चाहिए।प्रत्येक ऑपरेशन से पहले, जांचें कि काम करने वाले डिवाइस का कनेक्शन हिस्सा मक्खन से भरा हुआ है या नहीं।हर बार मक्खन जोड़ने के बाद, बूम, छड़ी और बाल्टी को कई बार संचालित करें, और फिर मक्खन जोड़ें जब तक कि पुराने मक्खन को बाहर निचोड़ा न जाए।

2. तटीय क्षेत्रों या संक्षारक क्षेत्रों में काम करते समय, नमक को हटाने के लिए ऑपरेशन के बाद पूरी मशीन को अच्छी तरह से साफ करें, और मक्खन या इंजन तेल डालें जहां जंग से बचने के लिए आवश्यक हो।ठंडी सर्दियों के ऑपरेशन में, पिस्टन रॉड से मिट्टी और पानी को रोकने और हाइड्रोलिक सिलेंडर की सील की अंगूठी को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए हाइड्रोलिक सिलेंडर के पिस्टन रॉड को सिलेंडर बैरल पर लौटाया जाना चाहिए।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)