मेसेज भेजें

उत्खनन बाल्टियों का उद्धरण बहुत अलग क्यों है

November 3, 2020

जैसा कि कहा जाता है, "चारों ओर खरीदारी करें और पैसे न खोएं।"जब आप खुदाई करने वाले बाल्टी की कीमत को देखते हैं, तो आप पा सकते हैं कि एक ही खुदाई की बाल्टी में एक बड़ा मूल्य अंतर है।क्या कारण है?शायद उत्खनन बाल्टियों की निर्माण प्रक्रिया को समझने के बाद, आपको "सस्ता अच्छा नहीं है, अच्छा माल सस्ता नहीं है" की समझ है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर उत्खनन बाल्टियों का उद्धरण बहुत अलग क्यों है  0

 

1. खुदाई बाल्टी सामग्री

चलो खुदाई बाल्टी की सामग्री के साथ शुरू करते हैं।4000 युआन -4500 युआन / टन (कच्चे स्टील की कीमत, सामग्री स्टील की कीमत) की वर्तमान स्टील कीमत के आधार पर, एक बाल्टी की वास्तविक लागत का वजन से लगभग अनुमान लगाया जा सकता है।

 

2. कारकों को प्रभावित करना

खुदाई बाल्टी लागत के मुख्य प्रभावित करने वाले कारकों में निम्नलिखित भाग शामिल हैं:

चाकू बढ़त बोर्ड सामग्री और मोटाई:

कम लागत वाली खुदाई करने वाली बाल्टी मुंह की प्लेटें अक्सर सस्ते नंबर 45 स्टील प्लेट या स्क्रैप स्टील प्लेट्स का चयन करती हैं, मध्यम गुणवत्ता वाले खुदाई बाल्टी मुंह की प्लेट अक्सर मैंगनीज स्टील प्लेट या Q345A / B प्लेट्स का चयन करती हैं, और उच्च गुणवत्ता वाले खुदाई बाल्टी आमतौर पर Q33E या Q460 या चुनती हैं Hardox-500।मुंह की प्लेट यथासंभव मोटी नहीं है।एक भारी खुदाई बाल्टी खुदाई के भार को बढ़ाएगा;ईंधन की खपत में वृद्धि।आम 20-टन खुदाई मुंह की थाली आम तौर पर 40 मिमी मोटी है, अधिमानतः 50 मिमी से अधिक मोटी नहीं है।

नीचे पहनने की प्लेट की सामग्री और मोटाई:

कई खुदाई बाल्टी के लिए, पीछे की प्लेट की मोटाई कम से कम 20% लागत को प्रभावित करती है।सामग्री में अंतर कीमत को प्रभावित करेगा;मोटाई में अंतर झुकने की प्रक्रिया की कीमत को प्रभावित करेगा;क्या तनाव से राहत मिलती है, श्रम की कीमत को प्रभावित करेगा

बाल्टी एड़ी के ब्रांड चयन:

बाल्टी एड़ी एक बाल्टी की सबसे बड़ी उपभोज्य है;टूथ रूट, टूथ, और साइड एज के ब्रांड खुदाई बाल्टी की कीमत का लगभग 10% प्रभावित कर सकते हैं;घरेलू बाल्टी के दांतों में मुख्य रूप से ये प्रकार शामिल होते हैं: रॉक, आइसब्रेकर, पृथ्वी के लिए, कई छोटे कारखानों की तुलना में, स्क्रैप स्टील से डाली जाने वाली बाल्टी के दांतों की कीमत 30-40% तक भिन्न होती है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर उत्खनन बाल्टियों का उद्धरण बहुत अलग क्यों है  1

 

3. बाल्टी कान की सामग्री

बाल्टी के कानों की गुणवत्ता सीधे बाद में खुदाई करने वाली बाल्टियों के उपयोग के समय को निर्धारित करती है।अच्छी गुणवत्ता और सामान्य सामग्री के बाल्टी कानों के बीच मूल्य अंतर लगभग दोगुना है।

 

4. वेल्डिंग सामग्री

खुदाई बाल्टी वेल्डिंग आमतौर पर गैस परिरक्षित वेल्डिंग का उपयोग करता है।एक छोटी खुदाई बाल्टी भी कई वेल्डिंग तारों के एक कॉइल का उपयोग करती है, न कि एक बड़े खुदाई बाल्टी का उल्लेख करने के लिए।वेल्डिंग तार की लागत भी एक टुकड़ा है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है।साधारण वेल्डिंग तार और ब्रांड वेल्डिंग तार का मूल्य प्रभाव लगभग 5% तक पहुंच सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर उत्खनन बाल्टियों का उद्धरण बहुत अलग क्यों है  2

 

 

5. सुदृढीकरण सामग्री और मोटाई

सामान्य सुदृढीकरण सामग्री में आधे शाफ्ट, स्टील प्लेट स्प्रिंग्स, ट्रैक प्लेट, बीआईएस 400 पहनने की प्लेटें, रेल स्टील और अन्य विभिन्न सामग्रियां शामिल हैं, जिसका मतलब है कि वेल्डिंग प्रक्रिया और समय का भी बहुत प्रभाव पड़ेगा।

 

6. बाल्टी उत्पादन प्रक्रिया पूरी हो गई है?

काटने, राजा, वेल्डिंग, पॉलिशिंग, तनाव राहत और कई अन्य विवरणों के अलावा एक खुदाई बाल्टी।एक 1.6 वर्ग रॉक बाल्टी आम तौर पर 3 कुशल श्रमिकों द्वारा लगभग 5 दिनों के लिए किया जाता है।आज, उच्च श्रम लागत के साथ, यह बाल्टी उत्पादन के लिए भी एक बड़ा खर्च है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)