मेसेज भेजें

आपका एक्सकेवेटर हार्ड बकेट टिकाऊ क्यों नहीं है?

May 11, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर आपका एक्सकेवेटर हार्ड बकेट टिकाऊ क्यों नहीं है?

खुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीउत्खनन का सबसे महत्वपूर्ण काम करने वाला हथियार है, और इसे विभिन्न उत्खनन कार्यों में इससे अलग नहीं किया जा सकता है।हालांकि, वास्तविक कार्य प्रक्रिया में, कई उत्खनन चालक हैं जिनके अनियमित परिचालन व्यवहार हैं, जो उत्खनन के सेवा जीवन को छोटा करते हैं।तो कौन से ऑपरेशन से बड़ा नुकसान होगाखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टी?और ऑपरेशन में क्या ध्यान देना चाहिए?

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर आपका एक्सकेवेटर हार्ड बकेट टिकाऊ क्यों नहीं है?  0

 

  1. ए का प्रयोग न करेंखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीवस्तु को खोलने के लिए

पहला निषिद्ध ऑपरेशन: ए के साथ खुदाईखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीवस्तुओं को छाँटने के लिए।जब बाल्टी का पिछला हिस्सा चट्टान से टकराता है, उत्तोलन के सिद्धांत के कारण बाल्टी के दांतों पर दबाव डाला जाता है, जिससे बाल्टी और बाल्टी के दांत एक ही समय में क्षतिग्रस्त हो जाएंगे।

उत्खनन कार्य को एक साथ करने के लिए बाल्टी और हाथ का उपयोग करने के लिए सही संचालन विधि होनी चाहिए।जब एक बड़ा तनाव उत्पन्न होता है, तो हाइड्रोलिक सिस्टम का सुरक्षा वाल्व स्वचालित रूप से बल को उचित सीमा तक समायोजित कर देगा।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर आपका एक्सकेवेटर हार्ड बकेट टिकाऊ क्यों नहीं है?  1

 

  1. ए का प्रयोग वर्जित हैखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीरॉक ऑपरेशंस को गिराने और प्रभावित करने के लिए

दूसरा निषिद्ध ऑपरेशन है: के गिरने से उत्पन्न बल का प्रयोग करेंखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीप्रभाव से चट्टान।इससे नुकसान होता है और यहां तक ​​कि दरारें भी पड़ जाती हैं।

इस तरह के ऑपरेशन से ए का जीवन कम हो जाएगाखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीसामान्य ऑपरेशन की तुलना में लगभग एक चौथाई।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर आपका एक्सकेवेटर हार्ड बकेट टिकाऊ क्यों नहीं है?  2

 

  1. जड़ता के साथ वस्तुओं को हिट करने के लिए धड़ को घुमाने से मना किया जाता है

तीसरा निषिद्ध ऑपरेशन व्यवहार है: बाल्टी की साइड की दीवार से वस्तु को हिट करने और स्थानांतरित करने के लिए धड़ के रोटेशन से उत्पन्न जड़ता का उपयोग करना।इस तरह के ऑपरेशन से साइड वॉल के घिसाव में तेजी आएगीखुदाई के यंत्रकठिन बाल्टीऔर बाल्टी के जीवन को कम करें।इसी समय, उत्खननकर्ता का हाथ भी भारी भार के अधीन होगा, उत्खननकर्ता के सेवा जीवन को गंभीरता से प्रभावित करेगा।

यहां तक ​​कि अगर बाल्टी के दांतों को मिट्टी में नहीं डाला जाता है, तो इम्पैक्ट ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है।बाल्टी के दांत कठोर वस्तुओं से टकराना और बल उत्पन्न करना आसान होता है, जिससे खुदाई करने वाले की बड़ी और छोटी भुजाएँ झुक जाती हैं, जिससे खुदाई करने वाले की सेवा जीवन प्रभावित होता है।

 

उपरोक्त कुछ सामान्य गलत ऑपरेशन हैं जो बकेट को नुकसान पहुंचाते हैं।मुझे उम्मीद है कि आप अपने काम में उनसे बच सकते हैं।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)