मेसेज भेजें

क्या खुदाई करने वाला हाथ पर उच्च गति वाले रेल निर्माण में मदद कर सकता है?

November 26, 2020

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या खुदाई करने वाला हाथ पर उच्च गति वाले रेल निर्माण में मदद कर सकता है?

प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ, परिवहन सुविधाएं लगातार अपडेट की जाती हैं।रेलवे परिवहन में, हाई-स्पीड रेल आधुनिक समय में परिवहन का सबसे तेज़ तरीका बन गया है।हाई-स्पीड रेल तकनीक के लिए दुनिया में दो सबसे प्रशंसित देश चीन और जापान हैं।हाल के वर्षों में, चीन ने हाई-स्पीड रेल निर्माण तकनीक में धीरे-धीरे जापान को पीछे छोड़ दिया है, और विभिन्न देशों द्वारा इसका समर्थन किया गया है।कई विदेशी हाई-स्पीड रेल लाइनों का निर्माण चीन द्वारा किया गया है।यह पहले से ही उतरा है और यातायात के लिए खोला गया है, औरएक खुदाई करने वाला पर हाथ बांधा इन परियोजनाओं में अपरिहार्य है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या खुदाई करने वाला हाथ पर उच्च गति वाले रेल निर्माण में मदद कर सकता है?  0

 

चीन द्वारा विदेशों में निर्मित हाई-स्पीड रेल लाइनें:

1। चीन-पाकिस्तान रेलवे: नंबर 1 रेलवे लाइन कराची से उत्तर में लाहौर, इस्लामाबाद और पेशावर से होकर जाती है, जिसकी कुल लंबाई 1,266 किलोमीटर है।

2। इयान हाई-स्पीड रेलवे: अंकारा, तुर्की से इस्तांबुल तक हाई-स्पीड रेलवे, जिसकी कुल लंबाई 500 किलोमीटर से अधिक है।

3। सऊदी अरब माई हाई-स्पीड रेलवे: शुरुआती बिंदु इस्लामिक तीर्थयात्रा के पवित्र स्थान मक्का में है, और अंतिम बिंदु 450.25 किलोमीटर की कुल लंबाई के साथ मदीना-हंगरी-सर्बिया रेलवे का एक और इस्लामी पवित्र स्थान है।

4। हंगरी-सर्बिया रेलवे: 350 किलोमीटर की कुल लंबाई के साथ, बुडापेस्ट, हंगरी की राजधानी और सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड को जोड़ने वाली यूरोप में प्रवेश करने वाली पहली चीनी रेलवे परियोजना।

5। मास्को-कज़ान हाई-स्पीड रेल: "मॉस्को-कज़ान" हाई-स्पीड रेल लगभग 770 किलोमीटर लंबी है, और ट्रेन 400 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से चलेगी।

6। पैन-एशियन हाई-स्पीड रेलवे: लगभग 15,000 किलोमीटर की लंबाई के साथ एक खंड रेलवे, जो 2020 में यातायात के लिए खोला जाएगा।

7। इंडोनेशियाई हाई-स्पीड रेल: इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता और चौथे सबसे बड़े शहर बांडुंग को जोड़ने वाली लगभग 150 किलोमीटर की कुल लंबाई

8। अफ्रीका हाई-स्पीड रेल: अखाड़ा परियोजना, 2016 में यातायात के लिए खोला गया।

9। दो-सागर रेलवे: दक्षिण अमेरिका में 5,000 किलोमीटर की कुल लंबाई के साथ एक रेलवे निर्माण परियोजना और प्रशांत और अटलांटिक तटों को जोड़ना।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या खुदाई करने वाला हाथ पर उच्च गति वाले रेल निर्माण में मदद कर सकता है?  1

 

चीन द्वारा निर्मित इन हाई-स्पीड रेल ने कई देशों को हाई-स्पीड रेल के युग में लाया है, उनके लिए एक हाई-स्पीड रेल नेटवर्क बिछाया गया है, विशेष रूप से हाल के वर्षों में निर्मित हाई-स्पीड रेल, डिपर आर्म की मदद से अविभाज्य हैं। एक खुदाई करनेवाला।यदि केवल श्रम का उपयोग किया जाता है, तो ये अल्ट्रा-लॉन्ग-डिस्टेंस हाई-स्पीड रेल लाइनें आवश्यक रूप से लंबी नहीं होती हैं।यह ठीक है कि एक खुदाई करने वाले पर डिपर आर्म को जोड़ने के कारण ये परियोजनाएं निर्धारित समय के भीतर पूरी हुईं और यातायात को सुचारू रूप से खोला गया।सड़क खोदने से लेकर रेलवे के निर्माण तक, खुदाई करने वाले के विस्तार को बहुत अच्छी तरह से पूरा किया जा सकता है, इसलिए इसका योगदानएक खुदाई करने वाला पर हाथ बांधा अनदेखा नहीं किया जा सकता।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या खुदाई करने वाला हाथ पर उच्च गति वाले रेल निर्माण में मदद कर सकता है?  2

 

दुनिया में तेजी से विकास और उच्च गति रेल के युग में प्रवेश करने की अनुमति देने में, एक खुदाई करने वाला पर हाथ बांधा ने एक अपूरणीय योगदान दिया है।

मेरा मानना ​​है कि भविष्य में अधिक गति वाले रेल निर्माण में, एक खुदाई करने वाला पर हाथ बांधा दुनिया के लिए महान योगदान जारी रहेगा।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)