मेसेज भेजें

खुदाई करने वाले लंबी भुजाओं में सुरक्षा ज्ञान को नहीं भूलना चाहिए

August 20, 2021

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई करने वाले लंबी भुजाओं में सुरक्षा ज्ञान को नहीं भूलना चाहिए

हालांकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा उद्योग, काम करते समय सभी को सुरक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता है, लेकिन क्योंकि कुछ नौकरियों में जोखिम कम होता है, लोग समय के साथ इन संभावित खतरों को नजरअंदाज कर देंगे।इसलिए, लोगों की सतर्कता में सुधार के लिए इन सुरक्षा ज्ञान पर लगातार जोर देना आवश्यक है।तो आज Huitong हेवी इंडस्ट्री मुख्य रूप से निर्माण मशीनरी के सुरक्षा ज्ञान के बारे में बात करती है।NSखोदक मशीन लंबा हाथएस, इन सुरक्षा ज्ञान को न भूलें।

 

excavator long arms

 

वास्तव में, उपयोग करने की प्रक्रिया में कई संभावित खतरे हैं खोदक मशीन लंबा हाथएसकाम करने के लिए, लेकिन उनमें से सभी होने की संभावना नहीं है।इसलिए, आज मैं आपके साथ उन पहलुओं के बारे में बातचीत शुरू करूंगा जो खतरों से अधिक प्रवण हैं।

दरवाजे की चौखट को अपने हाथों से न पकड़ें जब खोदक मशीन लंबा हाथएसढलान पर जा रहा है।इस पहलू पर जोर देने का कारण यह है कि जब उत्खनन नीचे की ओर जा रहा है या ट्रेलर से उतर रहा है, तो धड़ के आगे झुकाव के कारण, कई चालक आदतन अपने बाएं हाथ को सामने की विंडशील्ड या दरवाजे की चौखट पर धक्का देंगे, और फिर उत्खनन को संचालित करेंगे। उनके दाहिने हाथ से।.लेकिन इस समय दरवाजा बंद नहीं है।उत्खनन के गुरुत्वाकर्षण के कारण दरवाजा जोर से बंद हो जाएगा।अगर समय पर हाथ नहीं खोला गया तो उसे जकड़ लिया जाएगा।

 

excavator long arms

 

ड्राइविंग के दौरान बूम को ऊंचा न उठाएं खोदक मशीन लंबा हाथएस.कई नौसिखिए ड्राइवर सोचेंगे कि इससे दृष्टि का क्षेत्र थोड़ा चौड़ा हो जाएगा, लेकिन इससे उत्खनन उपकरण का गुरुत्वाकर्षण केंद्र ऊंचा हो जाएगा, और अगर जमीन असमान है, तो इससे कार पलट जाएगी।

संचालन की प्रक्रिया में खोदक मशीन लंबा हाथएस, दृष्टि की रेखा के अंधे स्थान को अनदेखा करें।वास्तव में, बड़ी मशीनरी जैसेखोदक मशीन लंबा हाथएस दृष्टि की रेखा में अंधे धब्बे हैं, इसलिए हमें इस बात पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है कि ऑपरेशन के दौरान अंधे स्थानों में लोग या कठोर इमारतें हैं या नहीं।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)