मेसेज भेजें

कस्टम एक्सकेवेटर बकेट वन की कीमत में इतना बड़ा अंतर क्यों है

March 25, 2022

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कस्टम एक्सकेवेटर बकेट वन की कीमत में इतना बड़ा अंतर क्यों है

सीउस्तमखोदक मशीनबाल्टी, दांत, और जड़ें उपभोज्य हैं;जब कई मालिक बाल्टी चुनते हैं, क्योंकि वे बाल्टी उद्योग के शिल्प कौशल और उत्पादन के अंदरूनी सूत्र को नहीं समझते हैं, तो धोखे से बचने के लिए वे अक्सर कीमत को गंभीरता से लेते हैं।अच्छा माल सस्ता नहीं है;सस्ते माल अच्छे नहीं होते!बाल्टी बनाने की शिल्प कौशल और प्रक्रिया और सामग्री को समझने के बाद;मुझे उम्मीद है कि यह लेख आपको एक अच्छी बाल्टी खरीदने में थोड़ी मदद कर सकता है।

 

custom excavator bucket

 

सबसे पहले, हम सामग्री से बाल्टी बनाने के लिए प्रयुक्त सामग्री का परिचय देते हैं।स्टील के बाजार मूल्य के अनुसार;वजन से, आप मोटे तौर पर एक बाल्टी की वास्तविक लागत का अनुमान लगा सकते हैं!

उनमें से, की लागत को प्रभावित करने वाले मुख्य कारकसीउस्तमखोदक मशीनबाल्टीनिम्नलिखित हैं:

 

1. चाकू किनारे प्लेट की सामग्री और मोटाई: कम लागत वाली बाल्टी मुंह प्लेट अक्सर सस्ते 45 स्टील प्लेट या स्क्रैप स्टील प्लेट चुनती है, मध्यम गुणवत्ता वाली बाल्टी मुंह प्लेट अक्सर मैंगनीज स्टील प्लेट या क्यू 345 ए / बी प्लेट, उच्च गुणवत्ता वाली बाल्टी मुंह प्लेट चुनती है आम तौर पर Q345E या Q460 या HARDOX-500 चुनें।माउथ प्लेट जितना हो सके उतना मोटा न हो।एक भारीसीउस्तमखोदक मशीनबाल्टीउत्खनन के भार में वृद्धि होगी;ईंधन की खपत में वृद्धि।एक सामान्य 20-टन उत्खनन की माउथ प्लेट आमतौर पर 40 मिमी मोटी होती है, और यह 50 मिमी से अधिक मोटी नहीं होना सबसे अच्छा है।

 

2. नीचे पहनने की प्लेट की सामग्री और मोटाई।कई बाल्टियों के लिए, बैकबोर्ड की मोटाई की लागत कम से कम 20% है।सामग्री में अंतर कीमत को प्रभावित करेगा;मोटाई में अंतर झुकने की प्रक्रिया की कीमत को प्रभावित करेगा;क्या तनाव से राहत दी जाती है, इससे श्रम की कीमत प्रभावित होगी।

 

custom excavator bucket

 

3. बकेट टीथ और बकेट हील्स का ब्रांड चयन।सीउस्तमखोदक मशीनबाल्टीएक बाल्टी के लिए एड़ी सबसे बड़ी उपभोज्य है;टूथ रूट, बकेट टूथ और साइड ब्लेड का ब्रांड बकेट की कीमत का लगभग 10% प्रभावित कर सकता है;चीन में सबसे अच्छा बाल्टी दांत Ningbo हंटले लिंगफेंग, डायमंड पांच सितारा बाल्टी दांत और दांत धारकों द्वारा उत्पादित हीरा है, कई छोटे कारखानों की तुलना में, स्क्रैप स्टील से डाली गई बाल्टी दांतों की कीमत 30-40% से भिन्न होती है;(ऊपर की तस्वीर में लाल दांत धारक हीरा पांच सितारा बाल्टी दांत धारक है)।

 

4. बाल्टी कान सामग्री बाल्टी कान सामग्री की गुणवत्ता सीधे बाद की बाल्टी के उपयोग के समय को निर्धारित करती है;अच्छी गुणवत्ता और साधारण सामग्री वाले बकेट ईयर की कीमत लगभग दोगुनी है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Tang
दूरभाष : 86-18922117251
शेष वर्ण(20/3000)